भारतीय टीम दूसरा मैच हारती है तो विराट छोड़ देंगे कप्तानी: मोंटी पनेसर

चेन्नै
भारत और इंग्लैंड से पहले से ही बड़े-बड़े बयान देने वाले इंग्लिश स्पिनर मोंटी पनेसर ने दावा किया है कि अगर टीम इंडिया सीरीज का दूसरा मैच हारती है तो कप्तान विराट कोहली अपना पद छोड़ देंगे। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी में मिली लगातार टीम को चौथी हार का उदाहरण दिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को पहले टेस्ट में हार मिली थी, जबकि उसके बाद अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में टीम ने इतिहास रचा था।

एक इंटरव्यू में पनेसर ने कहा, 'विराट कोहली एक महान बल्लेबाज हैं और उनकी कप्तानी में टीम ने बहुत अच्छा नहीं किया है। पिछले 4 मैचों में उनकी कप्तानी में लगातार टीम हारी है। मेरे ख्याल से इसके बाद विराट कोहली दबाव में होंगे, क्योंकि अजिंक्य रहाणे ने कप्तान के तौर पर शानदार प्रदर्शन किया है।' बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नै टेस्ट में बड़ी हार मिली है।

इंग्लैंड की जीत के बारे में बात करते हुए कहा, 'यह बहुत बड़ी जीत है। जिस अंदाज में इंग्लैंड ने खेला वह सराहनीय है। जो रूट की तारीफ करनी होगी। उन्होंने शानदार काम किया है। टीम के सभी लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया है।'

उल्लेखनीय है कि सीरीज से पहले भारतीय टीम को जीत का दावेदार बताया जा रहा था, लेकिन जो रूट के 100वें मैच में किए गए धांसू प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने पासा पलट दिया। उसने इस जीत के साथ ही 4 मैचों में सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

Source : Agency

3 + 9 =

Name: धीरज मिश्रा (संपादक)

M.No.: +91-96448-06360

Email: [email protected]